top of page

Deals and Offers

Updated: Nov 20, 2023



डील्स और ऑफर्स में भाग लेने के लिये नियम एवं शर्तें

  1. इस पृष्ठ पर दर्शाये हुए ऑफर केवल उपभोक्ताओं के लिए हैं। कृपया व्यापारी / विक्रेता इन ऑफर में भाग ना लें। अगर निर्माता अपने किसी प्रोडक्ट की वारंटी देता हैं तो वारंटी कार्ड पर विक्रय की तिथि अंकित कर दी जाएगी, ताकि उस प्रोडक्ट का पुनःविक्रय रोका जा सके।

  2. कोई भी समस्या / कठिनाई / विवाद आने पर हम किसी भी ऑफर या डील्स को या उस ऑफर /डील्स के तहत बुक किये गए विक्रय करार को रद्द करने के लिए स्वतंत्र हैं। प्रतिभागियों को किसी भी प्रकार का कोई भी हर्जाना / मेहनताना / खर्चा इत्यादि नहीं दिया जायेगा।

  3. अगर कोई प्रतिभागी किसी ऑफर / डील्स के तहत, दर्शाये हुए उत्पाद के आलावा कोई और उत्पाद बुक कर लेता है; तो ऐसे बुकिंग को निरस्त माना जायेगा।

  4. अगर कोई प्रतिभागी किसी ऑफर / डील्स के तहत, दर्शाये हुए उत्पाद अधिकतम सीमा से अधिक मात्रा में बुक कर लेता है; तो ऐसे बुकिंग को निरस्त माना जायेगा।

  5. बुकिंग के पश्चात, अगर प्रतिभागी अपना बुक किया हुआ सामान 2-दिनों के भीतर, हमारे स्टोर से भुगतान कर प्राप्त करने में असफल होते हैं तो ऐसे विक्रय करार को रद्द माना जायेगा।

  6. होम डिलीवरी उपलब्ध नहीं है। कृपया सेल्फ पिक-अप ऑप्शन का प्रयोग करें। अन्य ऑप्शन का प्रयोग करने पर बुक किये गए आर्डर को निरस्त कर दिया जायेगा।

  7. सभी ऑफर्स / डील्स केवल ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से ही मान्य होंगे। बुकिंग ना करने की स्थिति में, सामान्य मूल्य चुकाकर उत्पादों को प्राप्त किया जा सकता है।

  8. ऑफर स्टॉक रहने पर ही मान्य है। अगर स्टॉक, ऑफर की वैद्यता समाप्त होने से पहले ही, समाप्त हो जाता है तो ऑफर को स्वतः ही समाप्त मान लिया जायेगा, भले ही किसी ने बुकिंग कर रखी हो।

  9. हम अपने शर्तों को बिना किसी पूर्व सूचना के परवर्तित करने के लिये स्वतंत्र है।

  10. हमारे स्टाफ, बुक किये गए सामान के हस्तांतरण के पहले, आपके बुकिंग में लिखे हुए मोबाइल नंबर पर फोन करके आपकी पहचान करने के लिये स्वतंत्र है; हालाँकि वह इसके लिये बाध्य नहीं है। अगर वह फोन करता है और आपकी पहचान नहीं कर पाता है तो वह आपको आपके द्वारा बुक किये गए सामान को हस्तांतरित करने से मना कर सकता है।

  11. बुकिंग के दौरान अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल तथा पता सही से लिखे। इनके आभाव में आपकी बुकिंग को रद्द किया जा सकता है।

  12. किसी भी परिस्थिति मे हमारे द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम एवं निर्विवाद रूप से मान्य होगा। किसी भी प्रतिभागी के प्रति हम ( खुशीलाल पावर जनरेशन एल एल पी या हमारे स्टाफ, निर्देशक ), हमारे निर्णयों एवं निर्णय के परिणामों के लिए उत्तरदायी नहीं हैं। प्रतिभागियों को किसी भी प्रकार का कोई भी हर्जाना / मेहनताना / खर्चा इत्यादि नहीं दिया जायेगा।

  13. हम, खुशीलाल पावर जनरेशन एल एल पी, प्रतिभागीयों के फोटोग्राफ, वीडियो, लिखित टेस्टीमोनियल ले सकते हैं। हम इनका प्रयोग प्रचार-प्रसार हेतु करेंगे।

  14. प्रतिभागी डील्स और ऑफर्स में न भाग लेने के लिए स्वतंत्र है। अगर वे भाग लेते हैं तो वे यहाँ दर्शाये हुए शर्तों को निर्विवाद रूप से स्वीकार करते हैं।

 




सेल्फ पिक-अप का पता :

खुशीलाल पावर जनरेशन एल एल पी

बेसमेंट शॉप-3, शीतल अपार्टमेंट

ICICI बैंक के निचे

दीघा XTTI

पटना-800011


फोन /व्हाट्सप्प +91-773 995 6653









426 views0 comments

Recent Posts

See All

Coupon Codes [ कूपन कोड ]

These coupon codes may be used as per terms of participation specified at Deals and Offers (khushilal.com) . इन कूपन कोड का उपयोग डील और...

bottom of page